Ajay AryaAjay Arya 26-Jul-2024
(20084 View)

कारगिल विजय दिवस की 25 वीं वर्षगांठ मनाई 

कारगिल विजय दिवस की 25 वीं वर्षगांठ मनाई 

देवली के राजकीय विद्यालयों एवं महाविद्यालय में कारगिल विजय दिवस की 25 वीं वर्षगांठ मनाई गई।
राजकीय महाविद्यालय प्राचार्य प्रो. पूरण मल वर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय सेवा योजना एवं एनसीसी के संयुक्त तत्वाधान में कारगिल विजय दिवस मनाया गया। कार्यक्रम के दौरान कारगिल युद्ध में शहीद हुए देश की आन-बान एवं शान वीर सेनानियों को श्रद्धांजली देते हुए राष्ट्रगान गाकर 2 मिनट का मौन रखा गया। 
स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल विद्यालय प्रधानाचार्य नरेश कुमार मीणा ने बताया कि सीआईएसएफ के सहायक कमांडेंट भंवर सिंह व के एल मीणा के नेतृत्व में वृक्षारोपण कर कारगिल विजय दिवस के कार्यक्रम को मनाया। शिक्षकों ने कारगिल युद्ध के विषय की घटनाओं को छात्र-छात्राओं को बता कर भारत की रक्षा और सुरक्षा का प्रण लिया। विद्यार्थियों ने भारत माता की जय व वंदे मातरम के नारों से देश भक्ति का माहौल व जज्बा पैदा कर दिया।
राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गांवड़ी संस्था प्रधान दयाल राम मीणा ने बताया कि छात्र छात्राओं एवं स्टाफ ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। छात्र छात्राओं ने देशभक्ति गीत भी प्रस्तुत किया।
पीएम श्री राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दूनी प्रधानाचार्य भंवरलाल कुम्हार ने बताया कि विद्यालय में कारगिल विजय दिवस की रजत जयंती पर युद्ध में शहीद हुए देश के जांबाजों के लिए 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बीजवाड प्रधानाचार्य प्रेम लाल मीणा ने बताया कि करगिल विजय पर देश को गर्व हैं तथा हमें राष्ट्रीय एकता बनाएँ रखना है। 


Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Share:
Deoli Channel
Deoli Channel