Ajay AryaAjay Arya 26-Jul-2024
(20338 View)

28 जुलाई को देवली बन्द, एसीजेएम एवं एडीजे कोर्ट खोलने, उप जिला अस्पताल तथा गौण कृषि उपज मंडी पुराने भवन में स्थापित करने की मांग 

28 जुलाई को देवली बन्द, एसीजेएम एवं एडीजे कोर्ट खोलने, उप जिला अस्पताल तथा गौण कृषि उपज मंडी पुराने

देवली में एसीजेएम एवं एडीजे कोर्ट खोलने की मांग को लेकर 13 दिनों से किए जा रहे आंदोलन को अब व्यापार महासंघ का भी समर्थन मिल गया है। अभिभाषक संघ एवं व्यापार महासंघ के तत्वाधान में देवली में एसीजेएम एवं एडीजे कोर्ट खोलने तथा कृषि उपज मंडी के पुराने भवन में उप जिला अस्पताल खोलने तथा गौण कृषि उपज मंडी स्थापित किए जाने की मांग को लेकर अब 28 जुलाई को देवली शहर बन्द का आह्वान किया गया है। 
अभिभाषक संघ अध्यक्ष महावीर सिंह राठौड़ ने बताया कि विगत 13 दिन से देवली शहर में न्यायालय अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट एवं न्यायालय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के न्यायालय खोलने हेतु सरकर से स्वीकृति करवाने हेतु लगातार धरना-प्रदर्शन एवं क्रमिक भूख हड़ताल की जा रही है। इसके बावजूद भी राज्य सरकार के द्वारा कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला है। अध्यक्ष ने बताया कि राजस्थान सरकार के द्वारा पारित बजट में देवली में उपजिला अस्पताल खोले जाने की घोषणा की गई है। जिसको देवली शहर में स्थापित किये जाने से आमजन को उचित चिकित्सा सुविधा प्राप्त होगी एवं गौण कृषि उपज मण्डी भी देवली शहर में स्थापित की जाए ताकि व्यापारियो को समुचित सुविधा प्राप्त होगी। इसलिए वर्तमान में देवली शहर एवं उपखण्ड की उक्त वर्णित ज्वलंत समस्या के समाधान हेतु अभिभाषक संघ एवं व्यापार महासंघ देवली के तत्वाधान में देवली शहर  28 जुलाई को देवली बंद का आव्हान किया गया है। अपनी मांगो को लेकर व्यापारीगण, समाज के प्रमुख लोग, सामाजिक संगठन, अभिभाषक संघ द्वारा उपखण्ड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी दिया जाएगा।
 


Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Share:
Deoli Channel
Deoli Channel