Ajay AryaAjay Arya 19-Sep-2024
(227 View)

लोक परिवहन बसों के शहर में संचालन पर रोक लगाने की मांग, गौ सेवकों ने दिया ज्ञापन, बस की टक्कर से बछड़े की दर्दनाक मौत से है रोष व्याप्त

लोक परिवहन बसों के शहर में संचालन पर रोक लगाने की मांग, गौ सेवकों ने दिया ज्ञापन, बस की टक्कर से बछड़

लोक परिवहन बसों के चालकों की लापरवाही के कारण शहर में हो रही दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने की मांग को लेकर श्री सांवरिया सेठ गौ सेवा समिति के तत्वाधान में उपखंड अधिकारी और नगर पालिका कार्यालय में ज्ञापन दिया गया। यहां उल्लेखनीय है कि गत रात्रि को एक बस के चालक की लापरवाही से एक बछड़े की मौत हो गई, जिसको लेकर गोसेवकों में रोष व्याप्त है।
ज्ञापन में बताया कि लोक परिवहन के चालक बस को तेज गति से चलाते हैं जिससे आए दिन दुर्घटना होती है तथा आमजन के साथ-साथ गोवंश की जान को भी खतरा बना रहता है। दुर्घटना के बाद गोवंश घायल हो जाता है और यह बस चालक वहां से फरार हो जाते हैं। लोक परिवहन की बस के चालक ने बुधवार रात्री को अपनी बस को लापरवाही से चलाकर बछड़े को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बछड़े की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जब आमजन के द्वारा उक्त चालक से शिकायत की तो वह मारपीट करने पर उतारू हो गया। इस घटनाक्रम को लेकर गौ सेवकों ने गुरूवार को एसडीएम और नगर पालिका कार्यालय में ज्ञापन दिया। जिसमें उन्होंने लोक परिवहन बसों को बस स्टैंड के अंदर प्रवेश बंद करवाने की मांग की है। 
 


Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Share:
Deoli Channel
Deoli Channel